Spread the love

करंट न्यूज ब्यूरो
कुल्लू


वीरवार को हिमाचल प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष व एचपीएमसी के उपाध्यक्ष राम सिंह के 60वें जन्म दिवस के मौके पर आयोजित समारोह में भारी जनसैलाब उमड़ आया। इस समारोह के बहाने राम सिंह की जनता के बीच मजबूत जनाधार का भी सभी को एहसास हो गया।

समारोह के आयोजक जीएस बब्बू व विकास शर्मा ने बताया कि इस आयोजन के लिए लगभग 20 हजार निमंत्रण खास तौर पर कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के लोगों को भेजे गए थे। लेकिन इस समारोह में उम्मीद से भी ज्यादा लोगों ने शिरकत की।

वहीं प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता महेश्वर सिंह भी राम सिंह को जन्म दिन के अवसर पर आशिर्वाद देने पहुंचे। इनके साथ ही कुल्लू के कांग्रेस विधायक सुंदर ठाकुर भी पार्टी पदाधिकारियों के साथ राम सिंह को शुभकामनाएं देने पहुंचे।

अगर इस समारोह को राजनैतिक नजरिये से देखा जाए तो एक बात पूरी तरह साफ हो गई है कि कुल्लू विधानसभा की जनता ने जन्म दिन के बहाने राम सिंह को अपना पूरा अपना भरपूर आशिर्वाद दे दिया।

इस अवसर पर कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से आए लोगों से बातचीत करने पर उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस बार भाजपा अगर राम सिंह को विधानसभा चुनाव मैदान में उतारती है, तो जनता उनको अपना भरपूर समर्थन देगी।

लोगों का कहना है कि राम सिंह लंबे समय से निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करते आए हैं और अब भाजपा हाईकमान को भी चाहिए कि वह आने वाले विधानसभा चुनाव मेें राम सिंह को टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारे।

वहीं राम सिंह के जन्म दिन समारोह से कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के सियासी परिदृश्य में भी बदलाव की बयार नजर आने लगी है। समारोह में हजारों की संख्या में लोगों ने शिरकत की।

इस मौके पर कुलदीप नैयर कुल्लू मंडल भाजपा महामंत्री अपने हजारों समर्थकों सहित राम सिंह को शुभकामनाएं देने पहुंचे।

वहीं, जिला के गणमान्य लोगों में नगर परिषद के अध्यक्ष गोपाल महंत, भाजपा नेता ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर, नगर परिषद पार्षद अमीना राज गौड़़ महंत, पार्षद चंदन प्रेमी, राजेश ठाकुर, राजकुमार, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष भुंतर बलजीत डोगरा सहित अनेक गणमान्य लोगों ने राम सिंह को शुभकामनाएं दी।

जबकि इस मौके पर तिब्तियन समुदाय के लोगों ने राम सिंह को शुभकामनाएं देने के साथ ही मोहक नृत्य भी किया।

Leave a Reply

You missed

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: