Spread the love


करंट न्यूज ब्यूरो
जोगिंद्रनगर (मंडी)


जिला के जोगिंद्र नगर उपमंडल के तहत ढेलू गांव में एक दुखद हादसा पेश आने से पूरे गांव में मातम पसर गया है। बुधवार रात को गांव की सड़क पर कार की चपेट में आकर आठ साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि दूसरी बहन गंभीर रूप से घायल है।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों बहनें रात आठ बजे के आसपास घर से कुछ दूरी पर स्थित दुकान से चाकलेट लेकर वापस लौट रही थीं। इसी बीच एक तेज रफ्तार कार ने दोनों बहनों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों बहनें गम्भीर रूप से घायल हो गई।

हादसे के बाद दोनों बहनों को लोगों ने उपचार के लिये जोगिंद्रनगर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने बड़ी बहन आठ साल की सावनी पुत्री जसविंद्र निवासी ढेलू को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरी बहन छ: वर्षीय वंशिका को प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए टांडा रेफर कर दिया गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


जोगिंद्रनगर अस्पताल के एमएस डॉ. रोशन लाल कौंडल ने बताया सावनी के सिर पर गहरी चोट लगी थी। उसे अचेत अवस्था में अस्पताल लाया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत चुकी थी।

जबकि छोटी बहन को गंभीर चोटें आई हैं। उसे टांडा रेफर कर दिया है। थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया कि पुलिस ने कर को कब्जे में लेने साथ ही मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

You missed

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: