Spread the love

करंट न्यूज ब्यूरो
मंडी


किन्नौर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर किए गए जुबानी हमले पर अग्निहोत्री ने जयराम ठाकुर पर बड़ा जुबानी हमला बोला है।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सारी हदें पार करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर गंभीर आरोप लगाए। जिला मुख्यालय के साथ लगते भड़याल में आयोजित कांग्रेस के नव संकल्प चिंतन शिविर में मुकेश अग्निहोत्री मुख्यमंत्री के ब्यान के बाद एक तरह से आपा खोते हुए नजर आए।

उल्लेखनीय है कि हेलीकॉप्टर को लेकर चल रही जुबानी जंग के बीच बुधवार को मुकेश अग्निहोत्री ने अपने भाषण में सारी हदें पार कर दी। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर हेलीकॉप्टर मुकेश के टब्बर (परिवार) का नहीं है तो किसी की सहेलियों का भी नहीं है।

मुकेश अग्निहोत्री यहीं नहीं रूके, उन्होंने सीएम को बड़े कठोर शब्दों में चेतावनी दी कि अगर उनके परिवार यानी पत्नी और बच्चों पर जाओगे तो फिर सीएम को भी इस बात को याद रखना होगा कि उनके परिवार में भी दो बेटियां और एक पत्नी है।

बात अगर बढ़ेगी तो दूर तक जाएगी। मुकेश ने कहा कि बेहतर होगा कि मुख्यमंत्री अपनी पार्टी को संभालें। भाजपा सरकार की छलनी में कितने छेद हैं, इसका जल्द ही पता चल जाएगा।

मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा के त्रिदेव सम्मेलन को लेकर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमने बिजली महादेव और हर-हर महादेव सुना था, लेकिन भाजपा त्रिदेव लेकर आ गई और इनमें खुद को ही देवता घोषित कर रखा है।

यह देवभूमि के देवी-देवताओं का अपमान है। उन्होंने कहा कि भाजपा त्रिदेव के सहारे चुनावी जीत की बात कह रही है, उस वक्त ये त्रिदेव कहां थे जब हिमाचल में भाजपा की उपचुनावों में करारी हार हुई थी।

Leave a Reply

You missed

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: