Spread the love

करंट न्यूज ब्यूरो
आनंदपुर साहिब/हमीरपुर


बीती रात पंजाब के आनंदपुर साहिब में हमीरपुर से दिल्ली जा रही एचआरटीसी बस पर पथराव हुआ है। लेकिन बस चालक की मुस्तैदी से बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे में बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार एचआरटीसी के हमीरपुर डिपो की हमीरपुर से दिल्ली के लिए शाम साढ़े सात बजे चलने वाली सेमी डीलक्स बस पर रात करीब साढ़े दस बजे कीरतपुर के साथ लगते सुनसान इलाके मे पहुंची तो किसी ने चलती बस पर पथराव कर दिया।

पत्थर सीधा आकर चालक सीट के बगल में लगा। जिससे चालकभी हड़बड़ा गया। लेकिन कुछ ही क्षण बाद चालक ने बस को नियंत्रित कर लिया। जिससे बस पलटने से बाल-बाल बच गई। हालांकि अंधेरा होने के कारण यह पता नहीं चल पाया है कि बस पर किसने पथराव किया।

लेकिन बस चालक की मुस्तैदी के कारण यात्रियों से भरी बस हादसे का शिकार होने से बच गई। पत्थराव होने से बस में सवार यात्री भी कुछ देर के लिए सहम गए थे। तगर चालक ने मुस्तैदी दिााते हुए बस को घटनास्थल पर रोकने के बजाय लगभग एक किमी दूर जा कर आबादी वाले क्षेत्र में ब्रेक लगाई।

उधर हमीरपुर डिपो के उपमंडलीय प्रबंधक विवेक लखनपाल ने बताया कि हमीरपुर से दिल्ली जा रही सेमी डीलक्स बस पर आनंदपुर साहिब के नजदीक सुनसान जगह पर अनजान लोगों ने पत्थराव किया है।

बस के फ्रंट शीशे पर ड्राइवर के पास में पत्थर आकर लगा है। कहा कि चालक की मुस्तैदी से बड़ा हादसा होने से टल गया. बस में सफर कर रहे सभी यात्री सुरक्षित दिल्ली पहुंचा दिए गए हैं।

Leave a Reply

You missed

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: