Spread the love

करंट न्यूज ब्यूरो
शिमला


राजधानी शिमला में पुलिस की एसआईयू टीम ने एक महिला को 13.85 किलो अफीम सहित तीन अन्य युवकों को चरस व चिट्टे के साथ धर दबोचने में कामयाबी हासिल की।

जानकारी के मुताबिक एसआईयू टीम को सूचना मिली कि एक महिला देर रात को अफीम की बड़ी खेप लेकरा सोनू बंगला के पास आएगी। जिस पर एसआईयू प्रभारी अंबी लाल राणा के नेतृत्व में टीम ने नाकाबंदी की और आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग शुरू की।

इसी दौरान हरिद्वार से शिमला आ रही बस को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें सवार एक नेपाली महिला की तलाशी लेने पर उससे 13 किलो 85 ग्राम अफीम बरामद हुई। जिसकी पहचान सीता उर्फ गीता पत्नी खेम प्रकाश गांव धुईखिला, तहसील अंचल रावती नेपाल के तौर पर हुई है।

जबकि दूसरे मामले में शोघी में पुलिस ने देर रात गश्त के दौरान पंजाब के युवक के कब्जे से 11.02 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। इसकी पहचान अमित कुमार हाउस नंबर- 1792 गांव दशमेश नगर डा. नयागांव, तह. मोहाली निवासी के तौर पर हुई है।

इसी तरह से अन्य मामले में छोटा शिमला और न्यू शिमला क्षेत्र में पुलिस ने दो युवकों को 26.24 ग्राम चरस और 10 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया।

डीएसपी मुख्यालय कमल किशोर वर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग मामले दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बताया कि पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वह नशे का ससामान कहां से लेकर आए थे और कहां लेकर जा रहे थे।

Leave a Reply

You missed

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: