Spread the love

करंट न्यूज ब्यूरो
ऊना


रविवार सुबह जिला के त्यूड़ी में दो कारों की भिड़ंत हो जाने से एक महिला की मौत हो गई जबकि नौ लोग घायल हुए है। जिनको अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि एक परिवार कार में सवार को मंदिर से लौट रहा था। कि उनकी कार अनियंत्रित होकर दूसरी कार से जा टकराई। उस समय दोनों कारों में 10 लोग सवार थे। जिनमें सभी कार सवार घायल हो गए।

घायलों का स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान उषा देवी (60) पत्नी यशपाल शर्मा निवासी झलेड़ा रायंसेरी के रूप में हुई है।

जबकि इस दुर्घटना में गंभीर तौर पर घायल हुई एक 10 वर्षीय बच्ची व एक महिला आरती देवी को चिकित्सकों ने पीजीआई रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि झलेड़ा निवासी यशपाल शर्मा अपनी पत्नी, बहू और पोती के साथ रविवार को गुग्गा मंदिर चकसराय में माथा टेककर कार से घर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में जा घुसी और सामने से आ रही इटियोस कार से भीषण टक्कर हो गई।

इटियोस कार में सवार परिवार नंगल का रहने वाला है और किसी काम से अंब जा रहे थे। एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि हादसे में एक महिला की मौत हुई। तीन की हालत गंभीर है। मामले की जांच की जा रही है।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि एक गाड़ी में पंजाब के लोग सवार थे, जबकि दूसरे गाड़ी में स्थानीय लोग थे। एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि सड़क हादसे में एक महिला की मौत व 9 लोगों के घायल होने की पुष्टि की हैं।

Leave a Reply

You missed

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: